Mon07162018

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home कारोबार एचडीएफसी बैंक ने लखनऊ में अपनी पहली ई-लॉबी लॉन्च की
Thursday, 05 July 2018 12:25

एचडीएफसी बैंक ने लखनऊ में अपनी पहली ई-लॉबी लॉन्च की

Rate this item
(0 votes)

लखनऊ: एचडीएफसी बैंक ने आज लखनऊ में अपनी पहली ई-लॉबी लॉन्च करने की घोषणा की। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, एचडीएफसी बैंक नए प्रारूप वाले ग्राहकों के लिए उपलब्ध टचपॉइंट्स का विस्तार कर रहा है।

निर्मन भवन, ओप गवर्नर हाउस, गेट नंबर 2 में स्थित एचडीएफसी बैंक ई-लॉबी का उद्घाटन आज श्री वी के सिंह, एचओडी, चीफ इंजीनियर, पीडब्ल्यूडी और श्री संजीव कुमार, शाखा बैंकिंग प्रमुख, उत्तर प्रदेश, एचडीएफसी बैंक द्वारा किया गया। 

ई-लॉबी में, एचडीएफसी बैंक ग्राहकों को स्व-सेवा सुविधाएं प्रदान करता है जिनमें एटीएम निकासी, पासबुक प्रिंटिंग, नेट बैंकिंग कियोस्क और फोनबैंकिंग शामिल हैं। बैंक राज्य के करीब 15 ई-लॉबी जोड़ने की योजना बना रहा है।

"तकनीक का उपयोग करके, हमने न केवल हमारे ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए बल्कि पूरी तरह से अपनी जीवन शैली को पूरक बनाने के लिए सुविधाओं के साथ विलासिता के लिए नए दरवाजे खोले हैं। एचडीएफसी बैंक में हमारा प्रयास हमारे ग्राहकों को सुलभ और सरल बैंकिंग समाधान प्रदान करने पर केंद्रित है। एचडीएफसी बैंक, उत्तर प्रदेश के शाखा बैंकिंग प्रमुख श्री संजीव कुमार ने कहा, "पिछले कुछ सालों में हम भौतिक और डिजिटल चैनलों में बैंक के वितरण प्रारूपों का नवाचार कर रहे हैं।"

उत्तर प्रदेश में, एचडीएफसी बैंक की 469 शाखाएं और 1084 एटीएम हैं। राष्ट्रीय स्तर पर, एचडीएफसी बैंक में अब अर्ध शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 53 प्रतिशत बैंकिंग आउटलेट हैं। 31 मार्च, 2018 तक बैंक के पास 2,691 शहरों / कस्बों में 4,787 शाखाएं और 12,635 एटीएम के साथ राष्ट्रव्यापी वितरण नेटवर्क था।

Read 7 times