Sun05262019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home ब्लाग प्रियंका ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत, बीजेपी की 'WhatsApp यूनिवर्सिटी' से दूर रहें
Thursday, 28 March 2019 14:09

प्रियंका ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत, बीजेपी की 'WhatsApp यूनिवर्सिटी' से दूर रहें Featured

Rate this item
(0 votes)

रायबरेली: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दौरे पर हैं. रायबरेली में प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए उन्हें बीजेपी के 'वॉट्सएप यूनिवर्सिटी' से दूर रहने की सलाह दी.

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर फर्जी खबरों को फैलाने का आरोप लगाया. प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी की आईटी सेल फर्जी खबरों को फैलाने के लिए 18 से 25 साल के बच्चों इस्तेमाल कर रही है. ऐसे में आपको सोशल मीडिया पर वास्तविक समाचारों के साथ उनके फर्जी समाचारों को फैलाना चाहिए.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने सोशल मीडिया का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के महत्व पर भी जोर दिया. उन्होंने रायबरेली के युवा कार्यकर्ताओं से कहा, "कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आप सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहें और इस चुनावी मौसम में वास्तविक मुद्दों को आगे बढ़ाएं."

बता दें, प्रियंका गांधी बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में थीं. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात की थी. चुनाव लड़ने को लेकर पूछे गए एक सवाल को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा था, 'अभी मैंने चुनाव लड़ने के बारे में कुछ तय नहीं किया है, लेकिन अगर उनकी पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वह जरूर लड़ेंगी.'

Read 21 times