Fri05242019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राज्य गिरिराज को भाजपा से निकाला जाय: कल्बे जवाद
Friday, 10 May 2019 10:17

गिरिराज को भाजपा से निकाला जाय: कल्बे जवाद Featured

Rate this item
(0 votes)

मोदी के मंत्री के खिलाफ आसिफी मस्जिद में विरोध प्रदर्शन

लखनऊ: पैगंबर हज़रत मुहम्मद स0अ0 और उनकी बेटी हज़रत फातिमा अ0 पर भाजपा के मंत्री गिरिराज  सिंह द्वारा अभद्र टिप्पणी किये जाने के खिलाफ आज नमाज़े जुमा के बाद आसिफी मस्जिद में मौलाना कल्बे जवाद नकवी के नेतृत्व मे मजलिसे उलेमाए हिंद के बेनर पर वरोध प्रर्दशन हुआ। प्रर्दशन में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और भाजपा मंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी की। विरोध प्रर्दशन में प्रदर्शनकारियों ने गरीराज सिंह से माफी की मॉग के साथ भाजपा से गिरिराज सिंह को पार्टी से निकालने की मांग भी की। प्रर्दशन के अतं मे गिरीराज सिंह की तसवीर जलाकर कडा विरोध जताया गया।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए इमामे जुमा मौलाना सैयद कल्बे जवाद ने कहा कि गिरिराज सिंह को  अपनी अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए, अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो हम भाजपा से मांग करते हैं कि उन्हें पार्टी से निकाला जाए।मौलाना ने कहा कि हमारे अकीदे के अनुसार पैगंबर हज़रत मुहम्मद स0अ0 और हज़रत फातिमा ज़हरा पर फिल्म नहीं बन सकती क्योंकि वे मासुम हैं, इसलिए हम भाजपा के मंत्री की टिप्पणी की कडी निंदा करते है और उन्हें मुसलमानों से अपनी गलत बयानी के लिए माफी मांगनी चाहिए। मौलाना ने आगे कहा कि गिरिराज  सिंह के खिलाफ लखनऊ कोतवाली में तहरीर दी गई है लेकिन ये काफी नही है उसके खिलाफ पूरे देश के अलग अगल इलाकों से थानों में तहरीर देकर  एफ0आई0आर0 करानी चाहिये।

इस विरोध प्रदर्शन में मौलाना रज़ा हुसैन, मौलाना हबीब हैदर, मौलाना शब्बत हुसैन, मौलाना अबुल फजल आबदी, मौलाना ज़व्वार हुसैन, मौलाना सरकार हुसैन और अन्य ओलमा ने भी हिस्सा लिया।

Read 4 times