Sun05262019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति बंगाल में बोले अमित शाह- 'ममता दीदी, आप में है हिम्मत तो करो मुझे गिरफ्तार'
Monday, 13 May 2019 09:23

बंगाल में बोले अमित शाह- 'ममता दीदी, आप में है हिम्मत तो करो मुझे गिरफ्तार' Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में कहा कि आज मैं यहां जय श्रीराम का उद्घोष कर रहा हूं। अगर आपमें हिम्मत है तो ममता दीदी मुझे गिरफ्तार करो।

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मैं तीन रैलियों को संबोधित करने वाला था, लेकिन मुझे एक रैली की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि अगर हमें बंगाल का गौरव वापस लाना है तो हमें तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाना होगा जो घुसपैठियों को शरण दे रही है।

अमित शाह ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुये कहा कि बंगाल में सिंडिकेट टैक्स को भतीजा टैक्स में बदल दिया गया है। इससे पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को जाधवपुर में रैली की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग पार्टी को निशाना बनाने के तृणमूल कांग्रेस के कथित अलोकतांत्रिक तरीकों का मात्र मूक दर्शक बन कर रह गया है।

बीजेपी मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने बताया कि पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी और निर्वाचन आयोग का दरवाजा भी खटखटाएगी। उन्होंने कहा कि शाह की रैली सोमवार को जाधवपुर में होनी थी, जहां लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है। राज्य प्रशासन ने इसकी अनुमति देने से अंतिम मिनट पर इनकार कर दिया।

Read 3 times