Wed07172019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राज्य मोदी जी ने कुम्भ में स्वच्छता कर्मियों के पैर ऐसे धोये जैसे द्वापर में भगवान कृष्ण ने सुदामा के धोये थे - योगी आदित्यनाथ
Monday, 13 May 2019 13:52

मोदी जी ने कुम्भ में स्वच्छता कर्मियों के पैर ऐसे धोये जैसे द्वापर में भगवान कृष्ण ने सुदामा के धोये थे - योगी आदित्यनाथ

Rate this item
(0 votes)

पिपराइच/महराजगंज/फाजिलनगर/जैतपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ सोमवार को पिपराइच, महराजगंज, फाजिलनगर और जैतपुर में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर शब्द बाण चलाए। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए जनता से सवाल किया क्या आप टोंटी चोरी करने वालों को चुनेंगे? नंदी बाबा अब विरोधियों की सभाओं में घुस कर सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने मायावती पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि पिछली बार भी हाथी ने अंडा दिया था, इस बार भी वो अंडा ही देगा। साइकिल पर हाथी बैठ गया है इसलिए साइकिल भी पंचर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी हैं तो दूसरी तरफ देश के खिलाफ साजिश रचने वाले हैं। उन्होंने प्रियंका वाड्रा के हवाले से कहा कि वो कांग्रेस को वोट कटवा पार्टी बताती हैं।

योगी जी ने कहा कि मोदी जी ने कुम्भ में स्वच्छता कर्मियों के पैर ऐसे धोये जैसे द्वापर में भगवान कृष्ण ने सुदामा के धोये थे। मोदी जी पाकिस्तान की छाती पर चढ़कर उसे रौंदने का साहस भी रखते हैं। उन्होंने एयर स्ट्राइक को लेकर कहा कि पुलवामा हमले के बाद अब तक 400 आतंकी मारे जा चुके हैं।

योगी जी ने निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा 20 साल सत्ता में रही लेकिन गरीब को मकान और शौचालय नहीं दे पाई। उन्होंने कांग्रेस को भी घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए रामजन्मभूमि विवादित स्थल है। कांग्रेस ने इसके पहले भी सुप्रीम कोर्ट में एक शपथ पत्र दिया था जिसमें कहा गया था कि राम और कृष्ण का कोई अस्तित्व ही नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर राम और कृष्ण हुए ही नहीं तो राहुल गांधी मंदिर-मंदिर भटक कर किसकी पूजा करते हैं? जिस राहुल गांधी के परनाना ये कहते थे कि मैं एक एक्सीडेंटल हिन्दू हूं और राहुल गांधी कहते हैं कि मैं एक जनेऊधारी हिन्दू हूं। उन्होंने जनता से कहा कि ये आपको अपमानित करते हैं, आपके देवी-देवताओं को गाली देते हैं, गरीबों के हक पर डकैती डालते हैं।

 

योगी जी ने अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बबुआ ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में घोटाला किया। बिना जमीन लिए ही मनमाने दामों पर कमीशन खोरी के चक्कर में टेंडर कर दिया गया। हमने आते ही उसे निरस्त किया और 3 हजार 400 करोड़ रुपये बचाये। पहले ये पैसा बबुआ हड़पना चाहता था और इन पैसों को प्रदेश में दंगा करवाने में खर्च करना चाहता था।

योगी जी ने कहा कि ये मोदी जी के पांच वर्ष के काम को लोगों ने पसंद किया इसलिए देश की जनता जाति-मजहब से ऊपर उठकर मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। सपा-बसपा अपनी हार को सुनिश्चित देख अभद्र टिप्पणी करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने शौचालय, मकान, बिजली कनेक्शन, रसोई गैस, स्वास्थ्य सेवा आदि सभी को बिना जाति पूछे उपलब्ध कराई और विपक्ष मोदी जी की जाति पूछता है। गरीब गरीब होता है उसकी कोई जाति नही होती। उन्होंने कहा कि दो साल में हर एक घर तक बिजली पहुंच जाएगी।

Read 26 times