Wed07172019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home देश सत्ता के नशे में लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं दीदी
Wednesday, 15 May 2019 17:17

सत्ता के नशे में लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं दीदी Featured

Rate this item
(0 votes)

कोलकाता: Election 2019: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की रैली के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्‍च‍िम बंगाल के बशीरहाट में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर प्रहार किया. उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर स्थापित करने के लिए आपका हौसला, आपकी इच्छाशक्ति पूरा देश देख रहा है. पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि दीदी के गुंडे गोली और बम लेकर विनाश पर उतर गए हैं, लेकिन आप डटकर खड़े हैं. आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक दिन जड़ से उखाड़ देगा. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी इस लोकतंत्र का आपने आज जो हाल कर रखा है, याद करिए, इस लोकतंत्र ने आपको इनते मान-सम्मान से, इतने भरोसे से मुख्यमंत्री का पद दिया था. आज सत्ता के नशे में दीदी आप उसी लोकतंत्र का गला घोंटने पर उतारू हैं.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा, ''दीदी, जनता को धोखा आप दो. चिटफंड के नाम पर गरीब जनता के पैसे आप लूटो. भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठो. और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे, तो आप मुझे ही गाली देने लगीं, धमकियां देने लगीं.'' उन्‍होंने कहा कि मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है. जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी ने 2 दिन पहले ही ऐलान करके कहा था कि वो इंच-इंच का बदला लेंगी और उन्होंने अपना जो ऐजेंडा घोषित किया था उसके तहत 24 घंटे के भीतर ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी पर हमला करवा दिया. उनके रोड शो पर हिंसा फैलाकर डराने की कोशिश की गई. उन्‍होंने कहा कि हिंसा के बाद दीदी आप और आपके दरबारी जो राजनीति कर रहे हैं उसकी पोल university के छात्रों ने ही खोलनी शुरू कर दी है.

पीएम मोदी ने एक पुराने टीवी कार्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि 4-5 साल पहले टीवी पर एक कार्यक्रम में कोलकाता में बंगाल की बेटियां ममता दीदी से कुछ सवाल कर बैठी थीं तो दीदी भड़क गई. ये टीवी और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उनका अहंकार आज नहीं 4-5 साल पहले भी भड़क उठा था. टीवी इंटरव्यू में ममता दीदी माइक पटक कर कॉलेज की 2 बेटियों को अनाप-शनाप गालियां देकर वहां से भाग गई थी. अब फिर से दीदी ने बंगाल की एक बेटी के साथ ऐसा ही गुस्सा दिखाया है. गुस्सा भी ऐसा की बेटी को ही ममता दीदी ने जेल में डाल दिया. दीदी अहंकार में आप क्या-क्या कर रही हैं.

Read 13 times