Wed07172019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति दीदी के राज में बांग्ला युवाओं के मस्तक पर गोलियां मारी जा रही हैं : पीएम मोदी
Wednesday, 15 May 2019 17:20

दीदी के राज में बांग्ला युवाओं के मस्तक पर गोलियां मारी जा रही हैं : पीएम मोदी Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: अमित शाह (Amit Shah) पर हुए हमले और उनकी रोड शो में हुई हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. वे पश्चिम बंगाल के हार्बर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थें. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने अपनी सभा में कहा कि कल कोलकाता की तस्वीरें पूरे देश ने देखी हैं. दीदी के प्रशासन और गुंडातंत्र ने भाजपा के रोड शो को प्रभावित करने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोलकाता के लोगों ने उनकी सारी कोशिशें नाकाम कर दीं. इसके लिए मैं कोलकाता के सभी नागरिकों का आभार व्यक्त करता हूं.

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार पूरे देश ने देखा है कि टीएमसी ने किस तरह गणतंत्र को गुंडातंत्र बनाकर रखा है. यहां पर भारतीय जनता पार्टी को अपनी बात रखने से रोका जा रहा है. उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने से, अपनी बात जनता के सामने रखने से रोका जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी का ये गुंडातंत्र अब नहीं चलेगा. गुरुदेव रबिंद्रनाथ टैगोर ने जैसे बंगाल की कल्पना की थी, आज ठीक उससे उल्टा हो रहा है. गुरुदेव डर से रहित, ऊंचे मस्तक वाला बंगाल चाहते थे. दीदी के राज में बांग्ला युवाओं के मस्तक पर गोलियां मारी जा रही हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि डर का आलम तो ये है कि जय मां काली, जय मां दुर्गा, जय मां सरस्वती और जय श्रीराम तक कहना मुश्किल हो गया है. अगर कोई युवा मजाक भी करता है, राजनैतिक व्यंग्य भी करता है, तो उसको जेल में ठूंस दिया जाता है. यहां की ब्यूरोक्रेसी, यहां की पुलिस पर कितना प्रेशर है, इसका उदाहरण एक पूर्व IPS की खुदकुशी है. पीएम मोदी ने कहा कि वो व्यक्ति जिसने पूरा जीवन पश्चिम बंगाल के सामान्य मानवी के जीवन की सुरक्षा में लगा दिया, उसको आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया गया. जहां पुलिस प्रशासन ही इतने खौफ में जी रहा है, ऐसे दिनों की कल्पना तो गुरुदेव ने नहीं की थी.

Read 20 times