Fri08232019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home देश बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या: पीड़ित परिवार ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, अमेठी पहुंच रहीं ईरानी
Sunday, 26 May 2019 07:11

बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या: पीड़ित परिवार ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, अमेठी पहुंच रहीं ईरानी Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का दौर पूरा हो चुका है मगर कई जगहों पर राजनीतिक वैमनस्यता को लेकर लोगों के बीच तनाव जारी है,ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी से  आया है,जहां बताया जा रहा है कि अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी व्यक्ति को गोली मार दी गई जिसे इलाज के लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीजेपी के करीबी और अमेठी के ग्राम बरौलिया के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह को गोली मार दी गई, इसके बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया और वहां पर कांग्रेस और बीजेपी के लोग आमने सामने आ गए। 

इस घटना की जानकारी होते ही अमेठी सांसद स्मृति ईरानी दिल्ली से अमेठी के लिए निकल गई हैं और वो वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगी।

बताया जा रहा है कि इसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी के लोगों के बीच झड़पें भी हुईं जिससे वहां तनाव बना हुआ है। घायल ग्राम प्रधान की लखनऊ में  इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे ने अपने पिता की हत्या के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर इशारा किया है।

Read 28 times