Fri07192019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home कारोबार गुडरिक ने लॉन्च किए नए ‘गुडरिक सुपरकप’ पैक्‍स
Sunday, 16 June 2019 12:21

गुडरिक ने लॉन्च किए नए ‘गुडरिक सुपरकप’ पैक्‍स

Rate this item
(0 votes)

गुडरिक के अपने खुद के बागानों से चुनी गई चाय की पत्तियों और परफेक्‍शन से बनाए गए पेय के कड़क एवं ताजगीपूर्ण स्‍वाद को वापस लाते हुए, गुडरिक ने अपनी लोकप्रिय “गुडरिक सुपरकप” को भारत के प्रमुख बाजारों में आकर्षक,नई पैकेजिंग में उतारा है। “कड़क स्‍वाद” का समानार्थी, गुडरिक सुपरकप के एक प्‍याले ने अपनी अद्भुत सुगंध एवं रंग के साथ,अपने ग्राहकों के चेहरे पर मुस्‍कान लाने तथा इसकी और चाहत करना जारी रखा है।

नई पैकेजिंग के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्री पी. टी. कृष्णन, वाइस प्रेसिडेंट - ग्राहक विभाग, गुडरिक ग्रुप लिमिटेड ने कहा, “गुडरिक सुपरकप ब्रांड की एक बेहतरीन उत्‍पाद पेशकश है। 

 Super Cup Vanसबसे ज़्यादा बिकने वाले 250 ग्राम के पैक के लिए 62 रुपए की प्रतिस्‍पर्धी कीमत के साथ ‘गुडरिक सुपरकप’ राष्ट्रीय और क्षेत्रीय कंपनियों दोनों के साथ लगातार प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

ग्राहकों तक ले जाने के लिए इस ब्रांड ने प्रिंट, ऑनलाइन, ब्रॉडकास्ट और आऊटडोर माध्यम के ज़रिए अपने लक्षित बाजारों में व्‍यापक चौतरफा चरणबद्ध अभियान की शुरुआत की है। ये ब्रांड ‘कड़क स्‍वाद अब नए पैक में’ के एकल उद्देश्‍य के साथ अपनी “गुडरिक सुपरकप ब्रांडेड मोबाइल वैन के जरिए ग्राहकों से भी संवाद स्‍थापित करेगा और ये वैन अपने सभी सुदृढ़ बाजारों में प्रमुख शहरों का भ्रमण करेंगी। इन वैन टूर्स का उद्देश्य मौजूदा और संभावित ग्राहकों को गुडरिक उत्पादों के बारे में जानकारी देना और ऑन द स्पॉट प्रमोशनल ऑफर्स के ज़रिए उनकी सहभागिता को प्रोत्साहित करना है।

Read 22 times