Fri10182019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home कारोबार ‘ट्रैफिक की पाठशाला’ अभियान के लिए एचडीएफसी बैंक ने बिजनौर पुलिस के साथ साझेदारी की
Monday, 08 July 2019 08:30

‘ट्रैफिक की पाठशाला’ अभियान के लिए एचडीएफसी बैंक ने बिजनौर पुलिस के साथ साझेदारी की

Rate this item
(0 votes)

बिजनौर:  एचडीएफसी बैंक ने सड़क सुरक्षा अभियान, ‘ट्रैफिक की पाठशाला’ के लाॅन्च के लिए बिजनौर पुलिस के साथ साझेदारी की है। इस अभियान का उद्देश्य सड़क सुरक्षा पर बरती जाने वाली सावधानियों की जागरुकता बढ़ाकर बिजनौर की सड़कों को सुरक्षित बनाना है।

शहर में आयोजित एक समारोह में इस अभियान का उद्घाटन, सुजीत कुमार, जिला अधिकारी,  संजीव त्यागी, पुलिस अधीक्षक, साथ में संजय चतुर्वेदी,  क्लस्टर हेड एचडीएफसी बैंक के साथ शहर में ‘ट्रैफिक की पाठशाला’ के स्वैच्छिक कर्मियों की जागरुकता रैली को रवाना करके किया।

इस जागरुकता रैली में स्वैच्छिक कर्मियों के समूह एवं एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी शामिल होंगे, जो शहर के सभी महत्वपूर्ण एवं व्यस्त चौराहों पर जाएंगे। ये स्वैच्छिक कर्मी ब्रांडेड प्लेकार्ड लेकर चलेंगे, जिन पर लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने वाले जागरुकता संदेश  होंगे। कार्यकर्ता ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे मोटरचालकों को पुरस्कृत करेंगे और जो लोग ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे होंगे, उन्हें सड़क सुरक्षा के प्रति बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में शिक्षित किया जाएगा।

इस अभियान के बारे में श्री चतुर्वेदी, ने कहा, ‘‘हम इस अभियान में बिजनौर पुलिस के साथ साझेदारी करके काफी उत्साहित हैं। एचडीएफसी बैंक पर हम अपने समुदाय को अपना योगदान वापस देने में यकीन करते हैं।

Read 46 times