Mon10142019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home देश तमंचे पर डिस्को करने वाले विधायक हुए बीजेपी से बाहर
Friday, 12 July 2019 06:40

तमंचे पर डिस्को करने वाले विधायक हुए बीजेपी से बाहर Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन हथियार लहराने के एक वीडियो को लेकर विवादों में आए थे। अब पार्टी ने सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री भी हथियार लहराने वाले विधायक से नाराज थे और उनके निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। इतना ही नहीं पुलिस इस बात की जांच भी करेगी कि बीजेपी विधायक के पास मौजूद हथियार वैध से या अवैध। हरिद्वार के एसएसपी ने आदेश जारी किया है कि विधायक या उनके परिवार को हथियार देते हुए नियमों के उल्लंघन की जांच की जाए।

प्रणव सिंह चैम्पियन शराब पार्टी में हथियार लहराने को लेकर चर्चा में आए थे और इस घटना के बाद बीजेपी पर भी सवाल उठ रहे थे। पार्टी ने अपनी छवि से समझौता नहीं करते हुए विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। वायरल वीडियो में विधायक बॉलीवुड गाने पर हाथ में शराब और हथियार लेकर डांस करते हुए दिखे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने पैर से सफल ऑपरेशन के बाद प्रणव सिंह चैम्पियन ने इस पार्टी का आयोजन किया था।

गौरतलब है कि चैम्पियन के खिलाफ कार्रवाई से पहले उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। अपने पत्र में उन्होंने लिखा था कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें फेसबुक पर धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वायरल वीडियो का इस्तेमाल उनके खिलाफ लोगों को भड़काने में किया जा सकता है और इससे उन्हें व उनके परिवार को खतरा है।

वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए विधायक ने कहा था कि उनके वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और इसे एडिट करके डब किया गया है। दरअसल वीडियो में प्रणव सिंह गालियां देते हुए भी नजर आए हैं। वीडियो सामने आने के बाद विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी।

 

Read 28 times