Fri02282020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home ब्लाग जनता की नजर भाजपा के हर घोटाले पर है: अजय कुमार लल्लू
Thursday, 14 November 2019 16:51

जनता की नजर भाजपा के हर घोटाले पर है: अजय कुमार लल्लू

Rate this item
(0 votes)

लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार भ्रष्टाचार में डूब चुकी है। उन्होने भाजपा के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ को लखनऊ विकास प्राधिकरण में हुए घोटाले पर लिखे पत्र के हवाले से कहा कि अब तो भाजपा के अंदर भी भ्रष्टाचार पर सवाल उठने लगा है। उत्तर प्रदेश की जनता की नजर भाजपा के हर घोटाले पर है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि लखनऊ विकास प्राधिकरण में पिछले एक साल में कामर्शियल प्लाट की नीलामी में कई गड़बड़ी सामने आई है लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। फर्जी तरीके से समायोजन और ट्रांसपोर्ट नगर से लेकर गोमतीनगर और जानकीपुरम के कई प्लाट के आवंटन से जुड़ी फाइल गायब हो गयी है।

श्री अजय कुमार लल्लू ने कहा कि इसी साल मई महीने में एलडीए के सर्वे में ये मालूम चला कि गोमती नगर और गोमती नगर विस्तार में खाली फ्लैट्स के कई ऐसे डिफाल्टर आवंटी हैं जिन्होने येाजना का 10 फीसदी भी जमा नहीं किया उनका आवंटन अभी तक रद्द नहीं किया गया। तमाम कंपनियां जो समय से सरकारी आवास निर्माण कार्य पूरा नहीं कर सकीं उन्हें ब्लैक लिस्ट नहीं किया गया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मांग की है कि तत्काल लखनऊ विकास प्राधिकरण में हुए घोटाले की जांच हो और दोषियों पर सख्त कार्यवाही हो।

Read 47 times