Thu02272020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन
Sunday, 09 February 2020 08:45

दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर, एक्ट्रेस दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की फिल्म 'मलंग' रिलीज हो चुकी है. दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का बेफिक्र अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि, फिल्म की कहानी फैन्स पर कुछ खास असर नहीं डाल पा रही है. 'मलंग ' ने पहले दिन तो बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के साथ शुरुआत की, लेकिन, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'मलंग' ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन केवल 5 करोड़ रुपये की ही कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में केवल 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी , अनिल कपूर और कुणाल खेमू की फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 'मलंग' वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' को समीक्षकों से भी मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी आपस में ही उलझ कर रह गई है. 

'मलंग ' की कहानी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की है. दिशा और आदित्य की मुलाकात गोवा में होती है. दोनों साथ जिंदगी जीना शुरू करते हैं और अपने हर डर तथा शौक को पूरा करते हैं. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि जन्नत में आग लग जाती है. रोमांटिक आदित्य रॉय कपूर एकदम बदल चुका है और अब एक रात है, कत्ल है. फिर एंट्री होती है अनिल कपूर और कुणाल खेमू को जिन्हें हालात पर काबू पाना है. लेकिन फिल्म का पहला पार्ट जहां कैरेक्टर्स को इस्टैब्लिश करने में काफी खिंच जाता है, वहीं दूसरे पार्ट में चीजों को समझाने की कोशिश की जाती है लेकिन फिर भी सवाल अनसुलझे ही रह जाते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो मोहित सूरी यहां निराश करते हैं. वह इससे पहले 'एक विलेन' जैसी थ्रिलर दे चुके हैं, ऐसे में यह उनकी कमजोर फिल्म है. 

Read 13 times