Sat06062020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home लाइफ स्टाइल सीजन-2 ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया 2020 प्रतियोगिता का लखनऊ में ऑडिशन
Sunday, 08 March 2020 13:22

सीजन-2 ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया 2020 प्रतियोगिता का लखनऊ में ऑडिशन Featured

Rate this item
(0 votes)

लखनऊ से सूंदर और प्रतिभावान महिलाओ को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर

लखनऊ: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में, सीजन-2, ब्यूटी पेजेंट ए आर (आशीष राय) मिसेज इंडिया इंडिया 2020 प्रतियोगिता का ऑडिशन आज होटल रमाडा बी व्यंधम, लखनऊ कानपूर रोड, जनबगंज, लखनऊ में आयोजित किया गया। पूरे लखनऊ से शामिल प्रतियोगिओं का ऑडिशन ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप की देख रेख में लिया गया

हमने पहले ही मुंबई में ऑडिशन ले लिया है और आज हम लखनऊ में ले रहे हैं और उसके बाद पुणे, दिल्ली, कोलकाता, गुवाहाटी, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, देहरादून, गुरुग्राम, उदयपुर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद, अहमदाबाद, पटना, रांची, इंदौर, भोपाल, ओरिसां, जालंधर, चेन्नई, गोवा आदि में ऑडिशन लेंगे।

कोई भी विवाहित महिला अपने राज्यों से पंजीकरण (http://armrsindia.com/registration/) के माध्यम से इस ऑडिशन में भाग ले सकती है।

इस ऑडिशन में चयन करने वालों में बरखा सेनगुप्ता (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), सुदीपा सिंह (भारतीय अभिनेत्री), पवित्रा पुनिया (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), वरुण बडोला (भारतीय टेलीविजन अभिनेता), रितु सुहास (विजेता, एआर मिसेज इंडिया 2019), शिल्पी भाटिया (एआर मिसेज इंडिया 2019 के राज्य विजेता) और आलोक नरूला (आधिकारिक सेलिब्रिटी टीवी एंकर)। सभी फैशन  तथा बॉलीवुड दुनिया के जाने मने हस्ती मौजूद रहेंA 

आज इस सीज़न -2 ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया इंडिया 2020 में लखनऊ की 10 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों में से श्रीमती कर्णिका तिवारी और श्रीमती निशि ग्रोवर उत्तर प्रदेश, लखनऊ ऑडिशन से शॉर्टलिस्ट की गईं।

पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पे वाक कर के दिखाना था तथा अपने परिचय के साथ साथ चयनकर्ताओं के सवालो का जवाब भी देना था। दूसरा राउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभागिओ को अपने डांस, सिंगिंग या एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जम के अपना टैलेंट दिखाया जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले चयनकर्ताओं का मन मोह लिया। तीसरे राउंड में कंटेस्टेंट को चयनकर्ताओं के  पूछे गए सवालो का जवाब देना था जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था।

इस अवसर पर श्री आशीष राय (आयोजक ए आर मिसेज इंडिया 2020) ने कहा: 'ए आर मिसेज इंडिया 'SHE CAN, SHE WILL’ वह पेजेंट है जहां हम केवल महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं। हम उन सभी विवाहित महिलाओं को मौका देना चाहते हैं, जिन्होंने हमेशा अपने बचपन की ख्याति, नाम और सफलता से कामना की है। अन्य देशों के विपरीत यह भारत का एकमात्र ऐसा स्थान है जहाँ हम केवल प्रतियोगिता के दौरान या प्रतियोगिता के बाद प्रतियोगियों से कोई शुल्क या छिपा शुल्क लेते हैं क्योंकि हम अपने गौरवशाली राष्ट्र की महिलाओं की देखभाल करते हैं।

इस वर्ष ए आर मिसेज इंडिया पेजेंट 2020 पूरे भारत में हो रहा है और इसे श्री आशीष राय के ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा निर्मित और व्यवस्थित किया जा रहा है। पेजेंट के लिए हमारे संपादकीय साथी आजतक - सास बहू और बेटियां हैं।

एआर मिसेज इंडिया 2020 का ग्रैंड फिनाले सभी शहरों में ऑडिशन पूरा करने के बाद मुंबई में आयोजित किया जाएगा। हम सोशल मीडिया और समाचार चैनलों के माध्यम से अधिक से अधिक जागरूकता फैलाना चाहते हैं ताकि हम अधिक से अधिक महिलाओं तक पहुंच सकें जो ताज जीतने के अपने सपनों को पूरा कर सकें। हम सभी विवाहित महिलाओं को अपने राष्ट्र में अपना नाम और नारी शक्ति फैलाने के लिए प्रेरित और प्रेरित करना चाहते हैं। विजेता को निश्चित रूप से एक मुकुट मिलेगा और पहले एआर मिसेज इंडिया 2020 का टैग और उसके बाद कुछ अन्य आश्चर्यजनक उपहार।

Read 62 times