Sat06062020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन मशहूर अदाकार इरफान खान 53 साल की उम्र में निधन
Wednesday, 29 April 2020 16:36

मशहूर अदाकार इरफान खान 53 साल की उम्र में निधन Featured

Rate this item
(0 votes)

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे।मंगलवार को खबर सामने आई थी कि अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इरफान की तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी पत्नी सुतापा सिंकदर और दो बेटे उनके साथ थे।

बुधवार को मिली खबरों के मुताबिक इरफान खान का निधन हो गया है। फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है।

बता देंं 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। लंदन में उनका इलाज चल रहा था। इसके बाद उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद वह भारत वापस आ गए थे।

इरफान खान की मां सईदा बेगम का शनिवार को जयपुर में 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखने वालीं सईदा बेगम कुछ समय से बीमार चल रही थीं और उन्होंने अपने जयपुर के घर में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जयपुर में चुंगी नाका के पास स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द ए खाक किया गया, लेकिन इरफान खान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के आखिरी दर्शन नहीं कर पाए और अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए।

Read 22 times