Fri07102020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन अलाना पांडेय को मिली गैंग रेप की धमकी
Tuesday, 09 June 2020 17:10

अलाना पांडेय को मिली गैंग रेप की धमकी

Rate this item
(0 votes)

चंकी पांडे की भतीजी और अनन्या पांडे की कजिन अलाना को एक महिला ने गैंग रेप की धमकी दी है। अलाना के मुताबिक सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी वाली एक फोटो पोस्ट करने की वजह से उन्हें ये धमकी मिली। अलाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस को दी। आलाना ने बताया कि पहले तो वह इससे हैरान थी लेकिन अब उन्हें इस तरह की धमकियों की आदत सी हो गई है।

अलाना की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, अलाना कोलैबट्राइब नाम की कंपनी की सीईओ हैं, जिसकी टैगलाइन ‘बाय फ्रेंड्स फॉर फ्रेंड्स’ है। आलाना ने बताया कि कुछ महीने पहले मुझे एक महिला ने इस तरह की धमकी दी थी। मैंने तब यह बात किसी को नहीं बताई थी, लेकिन अब लगता है कि तभी इसके बारे में सभी को बताना चाहिए था। यहां मैं जो बता रही हूं, वह मेरे साथ रोज होता है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे बिकिनी वाले पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया था कि मैं गैंगरेप के लायक हूं। इतना ही नहीं उसने मेरी मां और पापा को कमेंट में टैग कर दिया, ताकि वे भी इसे देख सकें। जब मैं उसे ब्लाग करने उसके अकाउंट पर गई तो पता चला कि वो एक पढ़ी-लिखी महिला है जो पेशे से डॉक्टर या नर्स का काम करती हैं। मुझे समझ नहीं आता कि इतना पढ़ने लिखने के बावजूद कोई ऐसी सोच कैसे रख सकता है।

Read 20 times