Sat07112020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति यूपीए सरकार में पीएम राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया गया, जेपी नड्डा का कांग्रेस पर आरोप
Friday, 26 June 2020 16:31

यूपीए सरकार में पीएम राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया गया, जेपी नड्डा का कांग्रेस पर आरोप Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब यूपीए की सरकार थी तो प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को दान कर दिया गया। नड्डा ने यह भी कहा कि पीएमकेयर फंड का पैसा "परिवार-संचालित" राजीव गांधी फाउंडेशन में स्थानांतरित कर देश की जनता को धोखा दिया गया। नड्डा ने गुरुवार को चीनी दूतावास से फाउंडेशन को दान स्वीकार करने को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधा था। अब नए आरोप को लेकर जेपी नड्डा ने दस्तावेजों की तस्वीर भी पोस्ट की। जिस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा और नड्डा पर 'धोखे का खेल' खेलने का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी ऐसा इसलिए बोल रही है ताकि भारतीय क्षेत्र के कथित 'चीनी कब्जे' से देश का ध्यान हटाया जा सके।

जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कहा, "पीएम केयर फंड का इस्तेमाल संकट में लोगों की मदद करने के लिए होता है। लेकिन, यूपीए के शासनकाल में इस पैसों को राजीव गांधी फाउंडेशन को दान किया गया।“ आगे नड्डा ने सोनिया गांधी पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि पीएमएनआरएफ बोर्ड में कौन बैठी? श्रीमती सोनिया गांधी, आरजीएफ की अध्यक्ष कौन हैं? श्रीमती सोनम गांधी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "धन के लिए एक परिवार की भूख ने देश का पैसा बर्बाद किया है। कांग्रेस के शाही राजवंश को इससे लाभ हुआ। इस अनियंत्रित लूट के लिए कांग्रेस को माफी माँगने की जरूरत है!"

Read 14 times