Sat07112020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राज्य मेरठ: आर्थिक तंगी से परेशान आनंद अस्पताल के मालिक ने किया सुसाइड
Saturday, 27 June 2020 15:47

मेरठ: आर्थिक तंगी से परेशान आनंद अस्पताल के मालिक ने किया सुसाइड

Rate this item
(0 votes)

मेरठ: मेरठ में आनंद अस्पताल के मालिक ने आर्थिक समस्या के कारण शनिवार को सुसाइड कर लिया. हरिओम आनंद ने अपने फॉर्म हाउस में सल्फास की गोलियां खा ली जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. अस्पताल लाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आनंद अस्पताल के मालिक पर पिछले काफी समय से करोड़ों का क़र्ज़ था .

डॉक्टर, इंडस्ट्रियलिस्ट, बिजनेसमैन समेत कई ऐसे लोग हैं जिनके करोड़ों रुपए आनंद अस्पताल पर बकाया हैं. लंबे समय से देनदारी ना दे पाने के कारण कर्ज देने वाले उन पर दबाव बना रहे थे. कई बार लोगों ने पुलिस और प्रशासन का भी सहारा लिया, लेकिन कर्ज देने वालों की कोई भी कोशिश कामयाब नहीं हुई. माना जा रहा है कि कर्जे से परेशान हरिओम आनंद परेशान चल रहे थे. इसी के चलते उनकी तबीयत भी खराब थी. पिछले काफी समय से वे अपने मुरलीपुर स्थित फार्म हाउस में रह रहे थे.

सूत्रों के अनुसार इससे पहले भी उन्होंने कई बार सुसाइड की कोशिश की थी. हालांकि सफल नहीं हो सके, लेकिन शनिवार को उन्होंने सल्फास खा लिया. उनकी तबीयत बिगडऩे पर लोग उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. आनंद अस्पताल का कामकाज हरिओम आनंद की बेटी मानसी देख रही हैं. हरिओम आनंद की मौत के बाद करदाताओं में भी खलबली का माहौल है.

Read 7 times