Mon08032020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home कारोबार एचडीएफसी बैंक भारत के 1000 शहरों में ज़िपड्राईव इंस्टैंट ऑटो लोन प्रस्तुत करेगा
Thursday, 02 July 2020 12:56

एचडीएफसी बैंक भारत के 1000 शहरों में ज़िपड्राईव इंस्टैंट ऑटो लोन प्रस्तुत करेगा

Rate this item
(0 votes)

ज़िपड्राईव भारत की सबसे तेज ऑनलाईन ऑटो लोन डिस्बर्समेंट प्रस्तुति है

ऑटो लोन 10 सेकंड के अंदर प्राप्त किए जा सकते हैं।

लखनऊ: आज एचडीएफसी बैंक ने भारत के 1000 शहरों के ग्राहकों को ज़िपड्राईव इंस्टैंट ऑटो लोन प्रस्तुत करने की अपनी योजनाओं की घोषणा की। ज़िपड्राईव एचडीएफसी बैंक का इंस्टैंट ऑटो लोन डिस्बर्सल उत्पाद है, जो खास बैंक के ग्राहकों को पूर्व-अनुमोदित ऑफर के साथ मिलेगा। इस ऑफर को अब भारत में टियर 2 एवं टियर 3 शहरों, जैसे भीमवरम, हरदोई, थालासेरी एवं बालासोर आदि शहरों में ले जाया जा रहा है।

ज़िपड्राईव भारत की सबसे तेज ऑनलाईन ऑटो लोन प्रस्तुति है। ऑटो लोन व्यवसाय में मार्केट लीडर द्वारा अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी इनेबल्ड समाधान के साथ ऑटो लोन 10 सेकंड के भीतर प्राप्त किए जा सकते हैं।

कोविड-19 को फैलने से रोकने की कोशिशों ने उपभोक्ताओं की जीवनशैली व मांग में परिवर्तन ला दिया है। सोशल डिस्टैंसिंग एक जरूरत बन गई है। ज़िपड्राईव के साथ ऑटो लोन लेने के इच्छुक बैंक ग्राहकों को बैंक शाखा या फिर किसी अन्य फिज़िकल टच प्वाईंट पर जाने की जरूरत नहीं होगी। इस समाधान द्वारा ग्राहकों को अपने घर पर सुरक्षित बैठे रहकर भी ऑटो लोन प्राप्त करने की सुविधा मिलेगी। वो नेटबैंकिंग या हमारी फोन बैंकिंग टीम की मदद से ऑटो लोन ले सकेंगे।

यह कैसे होगा, ये जानने के लिए क्लिक करें - https://youtu.be/AbJJI_UtUz8

ज़िपड्राईव इंस्टैंट ऑटो लोन कैसे लें -

पूर्व अनुमोदन के दस्तावेज जरूरी नहीं।

ग्राहक नेटबैंकिंग द्वारा या क्यूआर कोड स्कैन करके या फोन बैंकिंग द्वारा अपनी सुविधा के अनुसार कहीं से भी और किसी भी वक्त अपने लोन डिस्बर्स करा सकेंगे।

बैंक के ग्राहकों को पूर्व-अनुमोदित लोन ऑफर बैंक की प्रोप्रायटरी एलगोरिद्म एवं एनालिटिक्स के माध्यम से दिए जाएंगे।

ग्राहक कार का मॉडल, डीलर, एलिजिबल लिमिट एवं अवधि के अंदर लोन की राशि ऑनलाईन चुन सकेंगे। वो मूल्य के 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग ले सकते हैं।

आवेदनों को ऑनलाईन जमा करने के बाद लोन तत्काल डिस्बर्स कर दिया जाएगा।

ग्राहकों को कुछ पोस्ट-डिस्बर्सल दस्तावेज, जैसे आरटीओ सेट बैंक को जमा करने होंगे और उन्हें कार/वाहन की डिलीवरी मिल जाएगी।

श्री अरविंद कपिल, कंट्री हेड - रिटेल लेंडिंग, एचडीएफसी बैंक ने कहा, ‘‘भारत में लॉकडाऊन के बाद सामान्य जीवन बहाल होने पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पहले से ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। हमें ज़िपड्राईव इंस्टैंट ऑटो लोन को देश के टियर 2 व टियर 3 शहरों व कस्बों में अपने ग्राहकों तक पहुंचाने की खुशी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि ज़िपड्राईव इंस्टैंट ऑटो लोन आकर्षक मूल्य व शर्तों के साथ बैंक से ऑटो लोन प्राप्त करने का सुविधाजनक व कॉन्टैक्टलेस साधन है। इसके द्वारा हम ग्राहकों से उनके घर पर कनेक्ट हो पाते हैं और उनकी जरूरतों को एक ही क्लिक में पूरा कर पाते हैं। वो अपनी पसंद की किसी भी डिवाईस से हमसे संपर्क कर सकते हैं।’’

Read 16 times