Mon09212020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home देश कश्मीर में सैनिक लापता, जली हुई कार बरामद; सेना ने कहा- आतंकियों द्वारा अपहरण का संदेह
Monday, 03 August 2020 18:06

कश्मीर में सैनिक लापता, जली हुई कार बरामद; सेना ने कहा- आतंकियों द्वारा अपहरण का संदेह Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में प्रादेशिक सेना (टीए) का एक जवान लापता हो गया है और जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में उसका वाहन जली हुई अवस्था में पाया गया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सेना से मिली जानकारी के अनुसार सेना के टीए के 162 बटालियन के राइफलमेन शाकिर मंजूर ईद-उल-जुहा के मुबारक मौके पर छुट्टी लेकर पिछले हफ्ते ही अपने घर आया था। रविवार की शाम पांच बजे से शाकिर गायब है। कुलगाम में उनकी जली हुई कार बरामद हुई है। ऐसे में सेना को संदेह है कि आतंकियों ने उनको अगवा कर लिया है।

इस बीच अगवा जवान के परिजनों ने आतंकियों से उसकी रिहाई की अपील की है। इसके साथ ही सेना, पुलिस और सीआरपीएफ शाकिर को आंतकियों के चंगुल से मुक्त कराने के लिए अभियान चला रही हैं। तलाशी के लिए खोजी कुत्ते और ड्रोन की सहायता भी ली जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के कुलगाम जिले के रम्भामा क्षेत्र में रविवार देर रात अज्ञात लोगों ने एक वाहन को आग के हवाले कर दिया । इस वाहन का पंजीकरण शोपियां जिले के निवासी मुजफ्फर मंजूर के नाम है । उन्होंने कहा कि मंजूर प्रादेशिक सेना में कार्यरत है और उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Read 16 times