Wed10212020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन कंगना रनौत के ड्रग्‍स कनेक्‍शन की जांच करेगी मुंबई पुलिस
Tuesday, 08 September 2020 17:07

कंगना रनौत के ड्रग्‍स कनेक्‍शन की जांच करेगी मुंबई पुलिस Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद अब और गहराता जा रहा है। कंगना के मुंबई कार्यालय में बीएमसी का नोटिस जाने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार की ओर से ड्रग जांच की बात सामने आ रही है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप है, इसकी जांच अब मुंबई पुलिस करेगी।

राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अध्यायन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है।

शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सुपर्द की है। इसके अनुसार अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी।

गौरतलब है कि कल ही महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना रनौत से भी जुड़े ड्रग लिंक्स की जांच कराने की मांग की थी। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने माना है कि वह ड्रग लेती हैं। यदि ऐसा है तो फिर उन्हें कौन ड्रग की आपूर्ति कर रहा था। एनसीबी इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।

बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है। इस दौरान कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। इस पर संजय राउत ने मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इसके बाद कंगना ने घोषणा की थी कि वह नौ सितंबर को मुंबई आएंगी। इसके अलावा कल ही कंगना को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मिली है।

Read 26 times