Sun01172021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home दुनिया रिपोर्टर ने मास्क हटाने का ट्रम्प का अनुरोध ठुकराया
Tuesday, 08 September 2020 17:18

रिपोर्टर ने मास्क हटाने का ट्रम्प का अनुरोध ठुकराया Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: कोरोना काल में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कभी मास्क ना पहनने को लेकर तो कभी मास्क को जरूरी ना बताकर चर्चा में रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप इस बार एक पत्रकार को कहा कि वह मास्क हटाकर सवाल पूछे। लेकिन पत्रकार ने साफतौर पर इस बात से इनकार कर दिया। असल में व्हाइट हाउस में हो रही एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने रॉयटर्स के पत्रकार Jeff Mason को मास्क उतारकर सवाल पूछने को कहा। लेकिन रिपोर्टर Jeff Mason ने मना कर दिया।

ये घटना सोमवार (7 मार्च) की है। रॉयटर्स के रिपोर्टर Jeff Mason डोनाल्ड ट्रंप से सवाल पूछ रहे थे लेकिन मास्क की वजह से आवाज धीमी आ रही थी। जिसके बाद ट्रंप ने पत्रकार को कहा कि आप मास्क हटाकर सवाल पूछिए ताकी आवाज साफ आए।

ट्रंप के दोबारा बोलने पर भी पत्रकार ने नहीं निकाला मास्क

हालांकि, Jeff Mason ने मास्क हटाने से इनकार कर दिया, लेकिन अपनी आवाज तेज करके पूछा कि क्या अब बेहतर सुनाई दे रहा है? Jeff Mason ने जैसे ही सवाल पूछना शुरू किया ट्रंप ने फिर दोबार कहा, ‘आपको वह (मास्क) हटाना होगा, कृपया क्या आप उसे हटा सके हैं? आप कितनी फीट दूर हैं।

Jeff Mason ने फिर से loud बोलने की कोशिश की। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, अगर आप मास्क नहीं हटाते हैं तो आपकी आवाज धीमी आएगी…इसलिए अगर आप इसे हटा देते हैं तो काफी आसान हो जाए। लेकिन फिर भी पत्रकार ने मास्क नहीं उतारा और ट्रंप से तेज आवाज में पूछा क्या अब बेहतर है? डोनाल्ड ट्रंप ने इशारा किया, हां।

Read 59 times