Sun01172021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन कंगना ने मुंबई को फिर बताया PoK , BMC को बताया बाबर की सेना
Wednesday, 09 September 2020 18:16

कंगना ने मुंबई को फिर बताया PoK , BMC को बताया बाबर की सेना Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज फिर मुंबई शहर की तुलना पीओके से की थी, जिसे लेकर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी साझा की है, जिसमें बृहनमुंबई महानगरपालिका मुंबई में स्थित उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ करती नजर आ रही है. जिसपर कंगना ने उन्हें बाबर की सेना बताया है|

दरअसल BMC कंगना के दफ़्तर में अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है| जिसके बाद कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में बीएमसी द्वारा की जा रही तोड़फोड़ पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार इस चीज को साबित करते हैं. इसलिए ही मेरी मुंबई अब पीओके है.” इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. इन तस्वीरों में बीएमसी कर्मचारी कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करत हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “पाकिस्तान…लोकतंत्र का अंत.” इतना ही नहीं, बीएमसी कर्मचारी को एक्ट्रेस बाबर और उसकी सेना भी बताया.

कंगना रनौत आज मुंबई भी पहुंचने वाली हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि शिवसेना के साथ हुई बयानबाजी के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें टार्गेट कर रही है. कंगना रनौत ने अपने मुंबई सफर को लेकर ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, “जैसे कि मैं मुंबई दर्शन के लिए तैयार हूं. महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर हैं और उसे अवैध तरीके से गिराने की कोशिश कर रहे हैं. कर लो! इन सबसे कुछ नहीं होने वाला, बल्कि मेरा हौसला और मजबूत होगा.”

Read 44 times