Mon09212020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन कंगना ने राम मंदिर से की अपने ऑफिस की तुलना
Wednesday, 09 September 2020 18:18

कंगना ने राम मंदिर से की अपने ऑफिस की तुलना Featured

Rate this item
(0 votes)

मुंबई: मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर और पाकिस्तान से करने के पर जारी विवाद के बीच बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस पर अवैध निर्माण को गिराने पहुंची। अपने ऑफिस की राम मंदिर से तुलना वाली कंगना की तरफ से बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर किया गया है, जिस पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनते हुए एक्ट्रेस की संपत्ति पर BMC की कार्रवाई पर रोक लगा दी हैं।

कोर्ट द्वारा रोक लगाने के फैसले से पहले ही बीएमसी कंगना रनौत के ऑफिस में अंदर तक काफी अवैध निर्माण तोड़ चुकी है| कंगना आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

बीएमसी अधिकारियों के हवाले बताया कि बीएमसी ने बुुधवार की सुबह 11 बजे ही तोड़फोड़ का काम शुरू कर दिया गया था। इसके पहले ही बीएमसी ने उनके बंगले पर एक दूसरा नोटिस चिपकाया था, जिसमें निर्माण गिराने की बात कही गई थी, जिसके बाद बीएमसी की एक टीम बांद्रा के पाली हिल के घर पर बुल्डोज़र और खुदाई मशीनें लेकर पहुंच गई और निगम की मंजूरी के बिना बनाए गए निर्माण को गिरा दिया गया।

कंगना ने इसके पहले अपने ऑफिस की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था कि ‘महाराष्ट्र सरकार के गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर हैं और मेरी प्रॉपर्टी को गिराने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने एक ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को बाबर और बीएमसी के कर्मचारियों को उसकी सेना बताया था।

कंगना ने BMC की कार्रवाई को लेकर कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम।

Read 8 times