Sun01172021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन कंगना ने सीएम उद्धव के खिलाफ किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग
Wednesday, 09 September 2020 18:21

कंगना ने सीएम उद्धव के खिलाफ किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग Featured

Rate this item
(0 votes)

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए एक वीडियो जारी किया. मुंबई में कंगना के कार्यालय में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के बाद कंगना ने ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना मुख्यमंत्री को “तू” संबोधित करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलीभगत कर, मेरे घर को ध्वस्त कर दिया और मुझसे बदला लिया?”

कंगना ने कहा, “यह समय का पहिया है, याद रखें, यह कभी भी एक जैसा नहीं रहता है.” बीएमसी ने पाली हिल्स में कंगना के कार्यालय में अवैध निर्माण को गिरा दिया. बॉम्बे हाइकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का आदेश दिया था और बीएमसी को नोटिस दिया था. बता दें कि बीएमसी में शिवसेना सत्ता में है.

कंगना रनौत आज मुंबई लौटी हैं. अपने वीडियो में, उन्होंने कश्मीरी पंडितों पर एक फिल्म बनाने का वादा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आखिरकार उन्हें समझ में आ गया है कि उन्हें क्या नुकसान उठाना पड़ा है. उन्होंने कहा, “तुमने मुझ पर एक एहसान किया है. मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों ने क्या भुगता है लेकिन मैंने आज भी इसे महसूस किया है. मैंने इस देश के लिए कसम खाई है कि मैं न केवल अयोध्या बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी.”

Read 47 times