Tue09222020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति कंगना रनौत की माँ आशा भाजपा में शामिल
Thursday, 10 September 2020 18:17

कंगना रनौत की माँ आशा भाजपा में शामिल Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: शिवसेना और एक्ट्रेस कंगना रनौत में जारी जंग के बीच कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन कर लिया है। बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ उसके बाद बीजेपी में शामिल होना पड़ा है।

बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है। वहीं कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर ” सत्ता के दुरुपयोग ” का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और घोषणा की कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी। इस घटनाक्रम में फिल्म जगत के कई लोग रनौत के समर्थन में आगे आए हैं जो बीजेपी से जुड़े हैं। रनौत ने शिवसेना के नेतृत्व वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की गुंडों से और मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए कई ट्वीट् पोस्ट किए|

कंगना बुधवार को ही मुम्बई लौटी हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। हालांकि बंबई उच्च न्यायालय ने बाद में प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया था।

Read 6 times