Thu10222020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन करण जौहर के पार्टी के वीडियो की जांच करेगा नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो!, शामिल हुए थे दीपिका, विक्की समेत कई स्टार्स
Friday, 18 September 2020 18:22

करण जौहर के पार्टी के वीडियो की जांच करेगा नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो!, शामिल हुए थे दीपिका, विक्की समेत कई स्टार्स

Rate this item
(0 votes)

सुशांत  सिंह राजपूत के निधन का केस दिन पर दिन उलझता जा रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद इसमें ड्रग्स का एंगल भी सामने आ गया है। रिया के फ़ोन पर मिले व्हाट्सऐप चैट के आधार पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी पड़ताल शुरू कर दी है और फिलहाल रिया और उनके भाई शौविक 14 दिन की हिरासत में हैं। लेकिन इसी बीच करण जौहर भी विवादों में घिर गए हैं।

 ड्रग मामले में कई और बड़े नाम सामने आने की संभावना जताई जा रही है। इस बीच शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर समेत बॉलीवुड कई बड़ी स्टार्स के खिलाफ शिकायत की है।

 मनजिंदर सिंह सिरसा ने पार्टी के वायरल वीडियो के आधार पर करण जौहर और कुछ अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के खिलाफ एनसीबी में शिकायत दर्ज की है। और एनसीबी अब इसकी जांच करने वाला है। खबर है कि मुंबई एनसीबी को केस ट्रांसफर कर दिया गया है और जल्द इस केस में काम शुरू हो जाएगा।

वहीं सिरसा ने ट्वीट करके लिखा है कि याद कर लीजिये इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर लाइन में खड़े नज़र आएंगे!! अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में!

Read 23 times