Wed10212020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home दुनिया अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव
Friday, 02 October 2020 17:42

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव Featured

Rate this item
(0 votes)

वाशिंगटन: कोरोना वायरस महामारी अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास व्हाइट हाउस तक पहुंच गई है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी मेलानिया का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने से पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया था। सलाहकार डोप हिक्स के कोविड पॉजिटिव आने के बाद दोनों के सैम्पल लिए गए थे। ट्रंप ने अपने सलाहकार डोप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह कदम उठाया है। खुद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

ट्रंप ने हिक्स के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी और बताया था कि उनका और फर्स्ट लेडी मेलानिया का कोरोना टेस्ट हुआ है। हिक्स के पॉजिटिव पाए जाने के बाद ही ट्रंप क्वारेंटाइन हो गए थे और उनके टेस्ट के नतीजों का इंतजार किया जा रहा था। बाद में ट्रंप ने ट्विटर पर बताया, 'आज मैं और फर्स्ड लेडी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम अपना क्वारेंटाइन और ठीक होने की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इससे साथ में जीतेंगे।'

पॉजिटिव आने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया था, होप हिक्स बिना थके लगातार काम कर रही थी। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फर्स्ट लेडी और मैं अपनी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। तब तक हम दोनों खुद को क्वारेंटाइन कर रहे हैं। हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने ये नहीं बताया है कि वो कितने दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

होप इन दिनों ट्रंप के चुनाव अभियान में अहम भूमिका निभा रही थीं। पिछले कुछ हफ्तों से होप राष्ट्रपति ट्रंप के साथ उनके विमान एयरफोर्स वन में भी सफर कर रहीं थीं। इसलिए ट्रंप और मेलेनिया ने कोविड टेस्ट रिजल्ट आने से पहले खुद को क्‍वारेंटाइन कर लिया है।

Read 12 times