Print this page
Wednesday, 07 October 2020 18:00

ज़मानत के बाद जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, पहुंचीं घर Featured

Rate this item
(0 votes)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट  ने रिया की ज़मानत अर्ज़ी पर फैसला देते हुए कुछ शर्तों के साथ रिया को बेल दे दी है। रिया गिरफ्तार के बाद से ही भायखला जेल में बंद थीं हैं। बेल मिलने के बाद रिया के वकील कोर्ट का आर्डर लेकर बुधवार शाम भायखला जेल पहुंचे और फॉरमैलिटीज पूरी करने के बाद रिया को जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से छूटने के बाद रिया अपने सांताक्रूज़ स्तिथ घर पहुंचीं हैं। रिया लगभग महीने भर से जेल में बंद थीं। 

रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर बेल मिली है। कोर्ट ने अपने आर्डर में रिया को पासपोर्ट जमा करने को कहा है। वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी और जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें जांच के लिए हाज़िर होना होगा। 

बॉम्बे हाईकोर्ट में बुधवार को 5 लोगों की ज़मानत पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। इनमें रिया, उनका भाई शोविक, सुशांत का स्टाफर दीपेश सावंत, सैम्युल मिरांडा और अब्दुल बासित परिहार शामिल थे। कोर्ट ने शोविक और अब्दुल की बेल रिजेक्ट कर दी जबकि अन्य तीन को बेल दे दी गई।

Read 22 times