Sat10242020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home कारोबार तनिष्क स्टोर ने विज्ञापन पर माफीनामा किया जारी, जानें क्या है विवाद
Wednesday, 14 October 2020 18:14

तनिष्क स्टोर ने विज्ञापन पर माफीनामा किया जारी, जानें क्या है विवाद Featured

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: विवादास्पद टीवी विज्ञापन को लेकर चर्चा में आई मशहूर ज्वैलरी ग्रुप तनिष्क पर धार्मिक भावनाओं के ठेस पहुंचाने के आरोप लग रहे हैं । इस  बीच एक तनिष्क स्टोर ने इस पर माफी मांगी है। गुजरात के कच्छ जिले के गांधीधाम  में तनिष्क के एक शोरूम ने अपने गेट पर हाथ से लिखा एक माफीनामा चिपकाया है, जिसमें कंपनी के विवादास्पद विज्ञापन के लिए शोरूम ने हिंदू समुदाय के लोगों से माफी मांगी है। गुजराती भाषा में इस हस्तलिखित माफीनामे में टीवी विज्ञापन की आलोचना भी की गई है।

माफीनामे में लिखा गया है कि तनिष्क के शर्मनाक विज्ञापन के लिए हम कच्छ के हिंदू समुदाय के लोगों से माफी मांगते हैं।पुलिस के मुताबिक माफीनामा शोरूम के दरवाजे पर 12 अक्टूबर को चिपकाया गया था।  अब इसे हटा लिया गया है।माफीनामे की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं हैं। शोरूम के प्रबंधक और स्थानीय पुलिस ने मीडिया में आई इन रिपोर्टों को खारिज किया कि तनिष्क के विज्ञापन से नाराज कुछ लोगों ने शोरूम पर हमला किया था।

जानकारी देते हुए कच्छ-पूर्व के पुलिस अधीक्षक मयूर पाटिल ने कहा कि ऐसा कोई हमला नहीं हुआ है। गौरतलब है कि तनिष्क ने अपने आभूषण के विज्ञापन में दिखाया था कि एक मुस्लिम परिवार अपनी बहू की गोद भराई की तैयारियां कर रहा है,बहू हिंदू है।  जिसके बाद विज्ञापन को ले कर काफी विवाद मचा जिसे देखते हुए कंपनी ने विज्ञापन वापस ले लिया।

Read 6 times