Wed10212020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति नीतीश ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- मौका मिलने पर 15 साल काम नहीं किया, अब माल बनाने के लिये सत्ता चाहते हैं
Saturday, 17 October 2020 17:32

नीतीश ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- मौका मिलने पर 15 साल काम नहीं किया, अब माल बनाने के लिये सत्ता चाहते हैं

Rate this item
(0 votes)

नबीनगर/नोखा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को विपक्ष, खास तौर पर राजद (RJD) पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो वोट पाने के लिये समाज को बांटने का काम किया और अब फिर माल बनाने के लिये सत्ता चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने राज्य को विकास के मार्ग पर अग्रसर रखने के लिये लोगों से फिर उन्हें मौका देने की अपील की। कुमार ने आरोप लगाया कि 15 साल मौका मिलने पर विपक्षी दल ने जनता की बजाए सिर्फ अपना हित साधने का काम किया।

उन्होंने औरंगाबाद के नबीनगर और रोहतास के दिनारा, कगहर और नोखा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कही। कुमार ने दावा किया कि उनकीसरकार ने महादलित व दलितों, आदिवासी, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यकों के लिए काम किया जबकि ये लोग (विपक्ष) वोट ले लेते थे लेकिन कोई काम नहीं करते थे। लालू प्रसाद पर परोक्ष प्रहार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तो अंदर (जेल) ही हैं और जो काम किया है, उसके कारण ही अंदर है, बाकी और भी जाएंगे।

राज्य में पूर्ववर्ती राजद शासनकाल में कारोबारियों के पलायन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को याद नहीं है कि उनके राज में कैसे व्यापारी भाग खड़े हुए थे। कितना परेशान किया जाता था उनको। नीतीश ने कहा “जो व्यापारी ये सब झेल कर भी बिहार में डटे रहे, हमने उन्हें बुलाकर उनका सम्मान किया।”

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को जनादेश देने की अपील करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, “अब बिहार पिछड़ा नहीं रहेगा बल्कि सक्षम, आत्मनिर्भर बनेगा और आगे बढ़ेगा।” उन्होंने राज्य को तरक्की और विकास के मार्ग पर आगे बढ़ाना जारी रखने के लिये लोगों से फिर मौका देने की अपील की।

Read 6 times