Sun01242021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home लाइफ स्टाइल कोरोना काल में खूब बिके कंडोम
Saturday, 26 December 2020 18:18

कोरोना काल में खूब बिके कंडोम Featured

Rate this item
(0 votes)

चेन्नई: कोरोना काल में वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग इस साल अधिकांश समय अपने घरों में ही कैद होकर रह गए। इस दौरान कंडोम की बिक्री में काफी तेजी देखने को मिली। लोगों ने रात के बजाय दिन में कंडोम की ज्यादा खरीदारी की। साथ ही साल 2020 में रोलिंग पेपर की खरीदारी दोगुना हो गई। Concierge services app Dunzo के डिलीवरी ट्रेंड्स में यह बात सामने आई है।

Concierge services app Dunzo पर कंडोम के ऑर्डर रात के मुकाबले दिन में तीन गुना अधिक रहे। हैदराबाद में इसमें 6 गुना, चेन्नई में 5 गुना और जयपुर में 4 गुना बढ़ोतरी देखने को मिली। मुंबई और बेंगलूरु में दिन में कंडोम के ऑर्डर में 3 गुना बढ़ोतरी देखने को मिली। इस साल बेंगलूरु में लोगों ने चेन्नई के मुकाबले 20 गुना ज्यादा रोलिंग पेपर ऑर्डर किए। इस पेपर का इस्तेमाल सिगरेट बनाने में होता है। साथ ही यह कई और कामों में भी इस्तेमाल होता है।

जहां तक वेलनेस प्रोडक्टस का सवाल है तो गर्भनिरोधक गोली आईपिल (iPill) के सबसे अधिक ऑर्डर बेंगलूरु, पुणे, गुरुग्राम, हैदराबाद और दिल्ली से आए जबकि प्रेगनेंसी टेस्ट किट्स के सबसे ज्यादा ऑर्डर जयपुर से आए। कई यूजर्स ने ऐप से फूड आइटम्स की भी खरीदारी की। बेंगलूरु में लोगों ने सबसे ज्यादा चिकन बिरयानी का ऑर्डर किया जबकि मुंबई में दाल खिचड़ी की सबसे अधिक मांग रही। इसी तरह चेन्नई में इडली और गुरुग्राम में आलू टिक्की लोगों की पहली पसंद रही।

Read 35 times