Thu01212021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दर्ज कराया बयान
Friday, 08 January 2021 17:58

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दर्ज कराया बयान

Rate this item
(0 votes)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने शुक्रवार को बान्द्रा पुलिस के समक्ष देशद्रोह और अन्य आरोपों को लेकर दर्ज मामले में अपने बयान दर्ज कराये।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष नवंबर में न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ को रनौत बहनों के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया था कि उनके मुवक्किल आठ जनवरी को मुंबई पुलिस के समक्ष हाजिर होंगी जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया था।

न्यायालय ने हालांकि दोनों बहनों को उनके खिलाफ एफआईआर के संबंध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी उकसाने वाले बयान देने से रोक दिया था।

बंबई उच्च न्यायालय में कंगना और रंगोली ने एक याचिका दायर करके बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट जे.वाई के निर्देश से सत्रह अक्टूबर को दर्ज पुलिस प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी और उच्च न्यायालय के आदेश के बाद आज दोनों बहनों ने पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया।

एफआईआर के बाद दोनों बहनों को बांद्रा पुलिस ने तीन अलग-अलग तारीखों पर पेश होने के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन विभिन्न कारणों से वे हाजिर नहीं हुयी। तीसरे सम्मन के बाद वे उच्च न्यायालय में चली गयीं और आज

पुलिस के समक्ष हाजिर होने पर सहमत हो गयीं।

Read 9 times