Thu01212021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home खेल जडेजा टेस्ट श्रंखला से हुए बाहर
Saturday, 09 January 2021 16:43

जडेजा टेस्ट श्रंखला से हुए बाहर Featured

Rate this item
(0 votes)

भारतीय टीम के लिए खिलाड़ियों की चोट समस्या बन गई है। ताजा मामले में स्टार ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा टीम से बाहर हो गए हैं। उन्हें सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिनबल्लेबाजी करते हुए बाएँ हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। इसके बाद रविन्द्र जडेजा को स्कैन के लिए ले जाया गया और वहां उनकी चोट की गहराई का पता चला। रविन्द्र जडेजा छह सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे।

सूत्रों के अनुसार उनका अंगूठा फ्रेक्चर होने के अलावा डिसलोकेट भी हुआ है। वह छह सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। इसके अलावा उनकी सर्जरी के बाद ही वह मैदान पर वापस दिखेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भी उनकी उपलब्धता के बारे में बाद में ही पता चलेगा।

गौरतलब है कि सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी के दौरान रविन्द्र जडेजा को बाएँ हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। मिचेल स्टार्क की एक गेंद रविन्द्र जडेजा के हाथ में लगी और वह चोट से कराह उठे। बाद में उन्हें स्कैन के लिए लेकर जाया गया। वहां उनकी चोट के बारे में पता चला और अब वह अगले कई सप्ताह के लिए खेल से दूर रहेंगे। भारतीय टीम के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं है। मैच में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति पहले ही अच्छी है और जडेजा के बाहर होने पर उनके लिए काम आसान होगा।

रविन्द्र जडेजा के अलावा ऋषभ पन्त भी चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए थे। उन्हें लेफ्ट कोहनी में चोट लगी थी और वह भी उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे। स्कैन के लिए ऋषभ पन्त को भी लेकर जाया गया और वह फील्डिंग के समय मैदान पर नहीं आए। रिद्धिमान साहा को ऋषभ पन्त की जगह विकेट-कीपिंग करते हुए देखा गया।

Read 18 times