Sun01242021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home दुनिया बाइडेन ने बिलावल भुट्टो ज़रदारी को शपथ ग्रहण में बुलाया
Tuesday, 12 January 2021 17:38

बाइडेन ने बिलावल भुट्टो ज़रदारी को शपथ ग्रहण में बुलाया

Rate this item
(0 votes)

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान पिपुल्‍स पार्टी के मुखिया बिलावल भुट्टो जरदारी को अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन की ओर से शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता मिला है। बिलावल भुट्टो जरदारी इस बुलावे से काफी खुश होंगे। इस समारोह का निमंत्रण बिलावल भुट्टो और उनके पिता, पार्टी के सह-अध्यक्ष और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दिया गया है। 

बिलावल भुट्टो जरदारी इस समारोह में शामिल होने के लिए जा सकते हैं। लेकिन उनके पिता के लिए अमेरिका जाना संभव नहीं होगा। दरअसल, बिलावल भुट्टो के पिता का नाम पाकिस्तान के एग्जिट कंट्रोल लिस्ट में शामिल है। जिसके तहत वह देश को छोड़कर दूसरे देश नहीं जा सकते। एग्जिट कंट्रोल लिस्ट सरकार द्वारा बनाई गई एक ऐसी लिस्ट है, जिसमें उन लोगों के नाम है जिन्हें देश छोड़ने की अनुमति नहीं है। 

हालांकि, पाकिस्‍तान पिपुल्‍स पार्टी द्वारा अभी तक निमंत्रण की खबर की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन पाकिस्तान के स्थानीय मीडिया द्वारा कई स्रोतों का हवाला दिया गया है। बता दें कि हाल ही में बिलावल भुट्टो ने इमरान सरकार को एक कठपुतली की सरकार बताया और कहा कि इसको हटाकर अब लोकतंत्र को बहाल करना होगा। इसके लिए देश की आवाम को एकजुट होना होगा। 

Read 15 times