Wed04212021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home मनोरंजन अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी
Wednesday, 03 March 2021 16:51

अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी

Rate this item
(0 votes)

मुंबई: आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी की है। मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। बता दें कि अनुराग कश्यप केंद्र सरकार की नीतियों के बहुत बड़े आलोचक रहे हैं। तापसी पन्नू ने भी नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया था।

अधिकारियों ने कहा कि आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता तापसी पन्नू, फैंटम फिल्म्स, निर्देशक अनुराग कश्यप से जुड़ी एक टैलेंट हंट कंपनी के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों से जुड़े परिसरों की तलाशी ली है।

उन्होंने कहा कि तलाशी एक कर चोरी की जांच का हिस्सा है और मुंबई और पुणे में लगभग 20 स्थानों पर आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि विकास बहल सहित पन्नू और फैंटम फिल्म्स के अन्य प्रमोटरों से जुड़े व्यवसायों के परिसर को भी कवर किया जा रहा है।

माना जा रहा है कि अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

बता दें कि 2011 में अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल द्वारा फैंटम फिल्म्स की स्थापना की गई थी। हालांकि, अक्टूबर 2018 में कंपनी को बंद कर दिया गया था।

Read 42 times