Wed04212021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राज्य ग़ाज़ीपु में चोर ने सोती महिला का किया रेप
Saturday, 27 March 2021 14:54

ग़ाज़ीपु में चोर ने सोती महिला का किया रेप

Rate this item
(0 votes)

गाज़ीपुर: उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर में चोरी के इरादे से घर में घुसे चोर द्वारा सोती हुई महिला के साथ के बलात्कार का मामला सामने आया है.

दरअसल यह चोर दौलत उड़ाने के इरादे से घर में घुसा था मगर सोती महिला को देखकर उसके अंदर का शैतान जाग उठा और उसने उस महिला का रेप कर डाला। ये सनसनीखेज वारदात उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर में खानपुर थाना क्षेत्र में सामने आई है। इस चोर ने पहले महिला को नींद से जगाया और उसके बाद उसे डरा धमका कर रेप करके मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को तलाश कर शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 19 मार्च की रात आरोपी चोर चोरी के इरादे से एक घर में घुसा था, लेकिन घर में सो रही महिला के साथ रेप कर भाग गया था। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद जांच अधिकारियों की एक टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और इन्फोर्मर्स की सूचना के आधार पर मामले को सुलझा लिया।

रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अनिल यादव बताया है और पुलिस के सामने इस वारदात में शामिल होने की बात को भी कबूल कर लिया है। इस घटना में महिला को डरने के लिए इस्तेमाल किए गए लोहे का सरिया सहित कपडे और चोर का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Read 17 times