Sat05152021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति मोदी कोरोना की दूसरी लहर के लिए हैं जिम्मेदार :ममता
Monday, 19 April 2021 16:16

मोदी कोरोना की दूसरी लहर के लिए हैं जिम्मेदार :ममता Featured

Rate this item
(0 votes)

कालीगंज: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने देश में काेरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है।

सुश्री बनर्जी ने सोमवार को उत्तर दिनाजपुर के कालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी महामारी नियंत्रण के उपाय करने के बजाय बंगाल में चुनाव में व्यस्त रहे।

उन्होंने आरोप लगाया ,“ प्रधानमंत्री ने काेरोना वायरस को रोकने के लिए पिछले छह महीने में योजनायें क्यों नहीं बनायी। आपको इसका जवाब देना होगा। प्रधानमंत्री कोरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार हैं। यदि उन्होंने उचित समय पर जिम्मेदारी ली होती तो ऐसा होने से रोका जा सकता था।”

मुख्यमंत्री ने निर्वाचन आयोग से कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चुनावी कार्यक्रम को छोटा करने की अपील की। उन्होंने कहा, “ मैं चुनाव आयोग से शेष तीन चरणों के चुनावों को दो या एक दिन में निपटाने का हाथ जोड़कर आग्रह करती हूँ।

तृणमूल सुप्रीमो ने इशारों-इशारों में कहा कि चुनाव आयोग ने शेष चरणों के चुनाव एक साथ न कराने का निर्णय भाजपा के कहने पर कर लिया है। उन्होंने चुनाव आयोग से जन स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का अनुरोध किया।

Read 11 times