Sat05152021

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राज्य आज़म खान कोरोना की चपेट में
Saturday, 01 May 2021 06:14

आज़म खान कोरोना की चपेट में Featured

Rate this item
(0 votes)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले साल फरवरी से सीतापुर जेल में बंद आजम की शुक्रवार को आरटी पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद जेल के ही अस्पताल में उनका इलाज जारी है. कहा गया है कि जेल प्रशासन की तरफ से उनकी बेहतर चिकित्सा के लिए सारे इंतजाम कर दिए गए हैं.

जेलर आर एस यादव के मुताबिक गुरुवार को आजम की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी RTPCR जांच कराई  गई थी जो शुक्रवार की रात पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया है कि आजम की स्थिति स्थिर है और उन्हें तमाम सुविधा दी जा रही हैं. जानकारी मिली है कि कुछ दिनों से आजम खान को सर्दी जुकाम की शिकायत थी. उसके बाद ही जेल प्रशासन की तरफ से उनका कोविड टेस्ट करवाया गया और वे संक्रमित निकले.

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से आजम रोजे पर भी चल रहे थे, लेकिन क्योंकि उनकी सेहत खराब होने लगी, ऐसे में  इलाज के मद्देनजर उन्होंने फिलहाल रोजा नही रखा है. खबर ये भी मिली है कि सीतापुर जेल में ही बंद आजम के बेटे अब्दुल्ला की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन आजम के साथ जेल में बंद 13 और बंदी भी कोरोना का शिकार हो गए हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई है.

मालूम हो कि आजम खान फरवरी 2020 से ही सीतापुर जेल में बंद हैं. उन पर रामपुर में अवैध जमीन कब्जाने और फर्जी प्रमाणपत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं. उनकी पत्नी डॉ तंजीम फातिमा भी जेल में बंद थीं,लेकिन कुछ समय पहले ही उन्हें जमानत मिल चुकी है और वे जेल से बाहर हैं.

Read 5 times