Fri07192019

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home खेल ज्योतिरादित्य ने श्रीनिवासन की मुसीबतें बढ़ाई
Tuesday, 28 May 2013 18:04

ज्योतिरादित्य ने श्रीनिवासन की मुसीबतें बढ़ाई

Rate this item
(0 votes)

नई दिल्ली: आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में दामाद गुरुनाथ मयप्पन के फंस जाने के बाद इस्तीफे की मांग से परेशान बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। नए घटनाक्रम के तहत मंगलवार की शाम ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उनके इस्तीफे की मांग की है।

ज्योतिरादित्य ने कहा कि इस मामले में नाम आने के बाद उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। हालांकि इससे पहले श्रीनिवासन को उस वक्त बड़ी राहत मिली थी जब जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला उनके बचाव में उतर आए थे।

एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि अगर उनके दामाद ने सट्टेबाजी की है तो फिर श्रीनिवासन इस्तीफा क्यों दें? इसमें उनकी क्या गलती है? इसके अलावा उन्होंने सट्टेबाजी को कानूनी रूप दिए जाने की भी सलाह दी है। उनके अनुसार भारत में भी सट्टेबाजी को कानूनी रूप दे दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने श्रीनिवासन का इस्तीफा मांगते हुए यह कहा था कि राजनीति में भी जब किसी के परिवार का कोई सदस्य किसी मामले में फंसता है तो उससे इस्तीफा देने पर जोर दिया जाता है। नियम सबके लिए समान होने चाहिए, इसलिए श्रीनिवासन को तत्काल अपना पद छोड़ देना चाहिए, लेकिन उनके पिता फारुख के बयान से श्रीनिवासन को जरूर राहत मिलेगी।

वहीं, दूसरी तरफ श्रीनिवासन के इस्तीफे की मांग पर राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। उनके इस्तीफा नहीं देने पर एनसीपी ने भी कड़ा विरोध जताया है और बीसीसीआई की चुप्पी पर सवाल उठाया है। वहीं, पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद श्रीनिवासन के इस्तीफे की मांग पर अड़े हैं।

Read 417 times