Sat06062020

ताज़ा खबरें :
Back You are here: Home राजनीति असम विधानसभा चुनाव: बीजेपी का विजन डॉक्‍यूमेंट जारी
Friday, 25 March 2016 12:30

असम विधानसभा चुनाव: बीजेपी का विजन डॉक्‍यूमेंट जारी Featured

Rate this item
(0 votes)

गुवाहाटी: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को असम विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का दृष्टि पत्र जारी किया। बीजेपी के इस विजन डॉक्‍यूमेंट में सीमा सुरक्षा, घुसपैठ जैसे मुद्दों पर जोर दिया गया है।

जेटली ने मुख्यमंत्री तरूण गोगोई पर घुसपैठ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। भाजपा ने असम में भारत-बांग्ला सीमा को पूरी तरह सील करने, घुसपैठियों को रोजगार देने वाली कंपनियों से निपटने के लिए कानून बनाने का वायदा किया।

असम में अवैध आव्रजन को मुख्य चुनावी मुद्दा बनाते हुए भाजपा ने आज अपने दृष्टिपत्र में यह सुनिश्चित करने का वादा किया कि भारत..बांग्लादेश सीमा सील की जाएगी। असम विधानसभा चुनाव के लिए दृष्टिपत्र जारी करते हुए भाजपा ने मुख्यमंत्री तरूण गोगोई पर घुसपैठ को बढ़ावा देने तथा राज्य की जनसांख्यिकी नष्ट करने का आरोप भी लगाया। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने गोगोई सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने घुसपैठ को बढ़ावा दे कर राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने तथा नष्ट करने की कोशिश की। कांग्रेस कई दशकों से ऐसा कर रही है और उसने कोई कार्रवाई नहीं की। भाजपा का दृष्टिपत्र जेटली ने जारी किया। असम में चार अप्रैल को विधानसभा चुनाव होंगे।

Read 409 times